April 30, 2024

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने सोमवार अपने आवास पर विभिन्न विकास कार्यों को लेकर नगर परिषद अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में छावनी में चल रहे अलग-अलग कार्यों पर चर्चा की गई। इस दौरान मंत्री अनिल विज ने कार्यों को तीव्रता से पूरा करने का आह्वान किया।

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो कार्य अलग-अलग क्षेत्रों में नगर परिषद द्वारा किए जा रहे हैं उनपर अधिकारी पूरी निगरानी रखें और कार्यों को समय-समय पर चैक करें। उन्होंने कहा कि कार्यों में यदि लापरवाही बरती जाती है तो ठेकेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। बैठक के दौरान नगर परिषद अधिकारियों ने विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी दी और उनकी प्रगति रिपोर्ट भी प्रस्तुत की। बैठक के दौरान नगर परिषद के प्रशासक दिनेश कुमार, एक्सईएन अजय पंगाल, एमई हरीश शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, अजय पराशर, उपाध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी अन्य मौजूद रहे।

इन बिंदुओं पर हुई चर्चा बैठक में

नप अधिकारियों के साथ हुई बैठक में गृह मंत्री अनिल विज ने विभिन्न स्थानों पर स्ट्रीट लाइट्स, स्ट्रॉम वॉटर ड्रेनेज प्रोजेक्ट, सीवरेज प्रोजेक्ट, गुडगुडिया नाले के कार्य, मल्टी लेवल पार्किंट में लिफ्ट लगाने के प्रावधान, गांधी ग्राउंड की चार दीवारी, जगाधरी रोड पर ट्रेफिक लाइट्स लगाने, नप क्षेत्र में पौधों की देखरेख के लिए स्टाफ लगाने, विभिन्न नालों में पानी निकासी, बाजारों में फैंसी लाइट्स, महेशनगर में रोड किनारे टाइल्स एवं स्ट्रीट लाइट्स लगाने एवं अन्य कार्यों को लेकर अधिकारियों से चर्चा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *