September 20, 2024
इन दिनों ईडी की भूमिका को लेकर कांग्रेस द्वारा देशभर में किए जा रहे प्रदर्शन के सवाल पर भाजपा सांसद डा.अरविंद शर्मा ने अपनी अलग ढंग से प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ईडी एक स्वतंत्र बॉडी है। वह किसी के दबाव में नहीं बल्कि अपने हिसाब से काम करती है। इसके लिए किसी पार्टी या सरकार को दोषी ठहराना गलत है। डा.अरंविद शर्मा यहां झज्जर व गांव खातीवास में बाल्मीकि समुदाय के कार्यक्रम में भाग लेने आए थे।
यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बाल्मीकि समुदाय के इन कार्यक्रमों के दौरान धानक,प्रजापत व सैन समाज के लोग उनसे मिले है। उन्होंने अपनी समस्याएं उनके सामने बताई है। जिनका जल्द ही समाधान किया जाएगा। सांसद ने कहा कि झज्जर के विकास के लिए जल्द ही झज्जर में एक प्रगति रैली रखी जाएगी। इसके लिए सीएम साहब के साथ उनकी बातचीत चल रही है।
जल्द ही झज्जर में प्रगति रैली कर एक विकास का खाका तैयार किया जाएगा। हाल हीं में सम्पन्न हुए निकाय चुनाव में बहादुरगढ़ व झज्जर में चेयरमैन पद पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत होने और उनके शपथ ग्रहण समारोह में उनके नदारद रहने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि व यह उनका अपना इलाका है। यहां वह हमेशा फिल्ड में ही रहते है। लेकिन राष्ट्रपति चुनाव की व्यस्तता के कारण ही वह इन कार्यक्रमों में नहीं पहुंच पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *