April 30, 2024
जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव  दिग्विजय सिंह चौटाला आज फरीदाबाद के सेक्टर 88 में  जिला स्तरीय कार्यकर्ता मीटिंग में शिरकत करने पहुंचे और फरीदाबाद नगर निगम चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा ! वही इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं की शिकायतें भी सुनी ! इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे और दिग्विजय चौटाला का गर्मजोशी से स्वागत किया ! दिग्विजय ने कहा कि चुनाव में बहुत कम समय बचा है इसलिए उनके कार्यकर्ता आज से ही चुनाव में जुट जाएंगे !
वीओ – पत्रकारों से मुखातिब होते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चुनाव में बहुत ही कम समय रह गया है इसलिए आज से ही हमारे कार्यकर्ता हर गली गांव तथा शहर के वार्डो में आज से ही जुट जाएंगे । उन्होंने कहा कि शहर के चुनाव में उनकी पार्टी का यह पहला टेस्ट है जिसमें भाजपा और जेजेपी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और विजय पताका फहराएंगे ! उन्होंने कहा कि सभी  वार्डो में उनके पार्टी कार्यकर्ता तैयारियां शुरू कर रहे हैं और दोनों पार्टियों की मीटिंग में जो जो वार्ड उनके हिस्से में आएंगे उनमें पूरे जोश के साथ चुनाव लड़ा जाएगा वही हमारे हिस्से में जो वार्ड आएंगे उनमें बीजेपी सहयोग करेगी और जो वार्ड उनके हिस्से में आएंगे उनमें जेजेपी सहयोग करेगी ।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में वाटर लॉगिंग सीवरेज के अलावा अन्य मूलभूत सुविधाओं की कमी है जिसको लेकर उनकी पार्टी अपना मेनिफेस्टो लेकर आएगी ! विभागों में भ्रष्टाचार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पास जो जो विभाग हैं तथा उनसे संबंधित जो भी शिकायतें आ रही हैं उस पर सख्त कदम उठाए जा रहे हैं और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *