April 30, 2024

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के गांव पूंडरी में नवविवाहित युवक के भाई पर किया गया हमला . इसका कारण लव-मेरिज है. लड़के की भाभी ने अपने मायके पक्ष पर हमला करने का आरोप लगाया है. फ़िलहाल युवक की हालत गंभीर है, जिसका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. जो मामले की जांच में जुटी है. लड़की ने अपने ही गांव के लड़के से लव मेरिज की है.

लड़के की भाभी मुस्कान ने बताया कि उसने 1 मार्च को मोहाली गुरुद्वारा में शादी की थी और मेरे परिजन शुरू से ही हमारी शादी के खिलाफ थे. वो शुरू से ही चाहते थे कि हमारी शादी ना हो. इसलिए उन्होंने मेरे देवर पर हमला किया है. उन पर सख्त से सख्त से कार्रवाई की जानी चाहिए. मेरे पिता कश्मीर सिंह, चाचा निर्मल सिंह व छोटे मामा साहब सिंह मदान खेड़ा ने मिलकर हमला किया है. वो हमें भी मारने की धमकी दे रहे हैं. हमने पुलिस को शिकायत दे दी है, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

वहीं घायल युवक के भाई ने बताया कि दो महीने पहले उसने शादी की थी. पिछले 5 साल से शादी के लिए वो लड़की के घरवालों से बातचीत कर रहे थे. लेकिन उसके परिवार वाले मान नहीं रहे थे. ऐसे में उन्हें मजबूरन घर से भागकर शादी करनी पड़ी. घायल युवक के भाई ने बताया कि  हमला लड़की के परिवार वालों ने किया है. मेरा भाई 23 वर्षीय सुखिवंद्र सिंह घर पर था. जब वो गांव में निकला तो उस पर हमला कर दिया. अभी उसकी हालत गंभीर है.

वहीं घायल के मौसा अमरेंद्र सिंह ने बताया कि वो 4 साल पहले लड़की  के घर गया था. रिश्ते की बातचीत हुई. वो रिश्ते के लिए तैयार हो गए. इसके 20 दिन के बाद उन्होंने शादी से मना कर दिया. लड़की के मामा से भी मिलकर शादी की बात की. अब उससे छोटे लड़के पर हमला किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *