April 30, 2024
प्रदेश भर में बिजली के लंबे कटों से परेशान लोग सड़कों पर उतर आए हैं। सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। मंगलवार को बहादुरगढ़ में कांग्रेस नेता अरुण खत्री की अगुवाई में सैकड़ों युवाओं ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। महंगाई, बिजली, पानी और और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कांग्रेस नेता अरुण खत्री की अगुवाई में लाइनपार क्षेत्र के इंदिरा पार्क में सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए। वहां से पैदल चलते हुए रेलवे फाटक क्रॉस कर माल गोदाम रोड, रेलवे रोड होते हुए दिल्ली रोड पर प्रदर्शन खत्म हुआ।
प्रदर्शनकारियों ने शहर के लाल चौक पर हरियाणा सरकार का पुतला भी फूंका। साथ ही सरकार को चेतावनी भी बिजली पानी की व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई और लोगों को रोजगार देने का काम सरकार ने नहीं किया, तो लगातार सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाता रहेगा। कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने बताया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के शासनकाल में प्रदेश में बिजली उत्पादन के लिए सात थर्मल प्लांट लगाए गए थे।
इसके साथ ही अडानी से सस्ती बिजली लेने का समझौता भी किया गया था। लेकिन बावजूद इसके भाजपा सरकार से बिजली तक नहीं ले पा रही। पेट्रोल के बढ़ते दामों के चलते आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। प्रदेश सरकार लगातार भर्तियां कैंसिल कर रही है। जिसके कारण लाखों युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के साथ है जनता के हर सुख दुख में साथ खड़ी रहेगी। जनता को कोई दुख तकलीफ होगी तो वे सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर भी सरकार की नीव उखाड़ने का काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *