October 3, 2024

इन्द्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है और नायब सिंह सैनी पुन: प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जन-जन की आवाज है और प्रदेश के विकास के लिए चौबीस घंटे काम करने वाले मुख्यमंत्री हैं।

जिस मुख्यमंत्री ने अपने दो माह के कार्यकाल में ही इतने कार्य करवाए दिए हो, सोचो पांच सालों में कितने विकास कार्य होंगे। भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत नगला रोडान, नगला रोडान कालोनी, नठौडी, करतारपुर, शाहपुर, गढ़पुर खालसा, बदलपुर, ब्याना, रसूलपुर, नौरता, डिपो एवं धूमसी में पहुंचे, जहां उन्होंने आने वाली पांच तारीख को भाजपा के लिए मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर रामकुमार कश्यप का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया और उन्हें लडडूओं से तोला गया। रामकुमार कश्यप ने कहा कि भाजपा ने हमेशा गरीब, किसान, मजदूर वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। भाजपा ने हमेशा 36 बिरादरी के हितों को ध्यान में रखकर काम किया है।

उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को झूठ बोलकर बरगलाने का काम किया है। कांग्रेस झूठ की जननी है। कांग्र्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है और लोगों को झूठे आश्वासन देकर वोट हथियाई है, लेकिन इस बार जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

इस बार हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी और डबल इंजन की सरकार ताबड़तोड़ विकास कार्य करवाएगी। इस अवसर पर राहुल कश्यप, ओमनाथ सिंह, सुनील कश्यप, मिलन सिह, ओमप्रकाश, करतार सिंह,नाथी राम, रामफल, राजकुमार कश्यप, राजकुमार कश्यप, मामू राम, ओमप्रकाश, राममेहर सहित सैंकड़ों कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *