October 3, 2024

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सोमवार को दादरी विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार धनराज सिंह कुंडू के समर्थन में रोड शो निकाला। उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता भी मौजूद रहे।

दादरी में पहुंचने भारी संख्या में आम आदमी पार्टी समर्थकों ने उनका स्वागत किया। पूरे रोड शो के दौरान पुष्पवर्षा होती रही। दिल्ली सीएम आतिशी ने कहा कि मैं दिल्ली से आप लोगों के बीच हमारे उम्मीदवार धनराज सिंह कुंडू के लिए प्रचार करने आई हूं। 5 अक्टूबर को विधानसभा का वोट देने जाएंगे।

अगर आप 24 घंटे फ्री बिजली चाहते हैं, प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल चाहते हैं, सरकारी अस्पतालों में अच्छा इलाज फ्री चाहते हैं, बुजुर्गों के लिए फ्री तीर्थ यात्रा चाहते हैं, पढ़े लिखे युवाओं के लिए नौकरी चाहते हैं और माताओं बहनों के लिए एक हजार सम्मान राशि चाहते हैं तो झाड़ू का बटन दबाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के सरकारी स्कूलों की हालत खस्ता है, सरकारी अस्पतालों में इलाज नहीं मिलता है। लंबे लंबे पावर कट लगते हैं। सड़कों की हालत बहुत ही खराब है। जनता दस सालों से बीजेपी की सरकार में त्रस्त है। जनता के ये सभी काम सिर्फ आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। जब आपके बेटे अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अच्छे सरकारी स्कूल बनाए तो हरियाणा में भी बन सकते हैं। दिल्ली में अच्छे अस्पताल बनाए तो हरियाणा में भी बन सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जनता के लिए ये सभी काम हरियाणा का लाल अरविंद केजरीवाल ही कर सकता है। हमने पहले दिल्ली में जनता को मूलभूत सुविधाएं देने का काम किया । इसके बाद पंजाब के लोगों को फ्री बिजली, फ्री इलाज, प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल देने का काम किया। अब हरियाणा में आम आदमी पार्टी जनता को दी पांचों गारंटी पूरी करने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में सब कुछ दे दिया, पंजाब में भी दे दिया। हरियाणा की जनता को भी ये सारी सुविधाएं मिलनी चाहिए। हरियाणा में आम आदमी पार्टी के बिना कोई भी सरकार नहीं बनेगी। आम आदमी पार्टी इतनी सीटें जीत रही है कि हमारे समर्थन के बिना कोई भी सरकार नहीं बनेगी। आने वाली पांच तारीख को धनराज कुंडू को विजयी बनाने काम करें और आम आदमी पार्टी जनता को दी पांचों गारंटी पूरा करने काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *