September 22, 2024

कालका से लगातार चार बार विधायक-हरियाणा के उपमुख्यमंत्री रह चुके चंद्रमोहन व पूर्व चेयरमैन विजय बंसल एडवोकेट ने आगामी नगर परिषद कालका चुनावों में सभी 31 वार्डो से संभावित पार्षदों के नामों पर मंथन किया।इस दौरान प्रमुख रूप से चंद्रमोहन ने प्रत्येक वार्ड में आगामी राजनीतिक रणनीति को लेकर गहन मंथन व मंत्रना की।पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि आगामी नगर परिषद कालका चुनावों में उनके पुराने साथी विजय बंसल की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी तैयारियां की जा चुकी है।चंद्रमोहन ने विजय बंसल के साथ पिंजौर में बैठक करके विस्तारपूर्वक चर्चा की।

विजय बंसल ने चंद्रमोहन को बताया कि उन्होंने सभी 31 वार्डो में अपनी चुनावी तैयारियों के बीच लोगो से जनसंपर्क अभियान के तहत 137 बैठके की है।ऐसे में सभी लोगो से विचार विमर्श किया जा रहा है कि प्रत्येक वार्ड से पार्षद के लिए कौन सशक्त उम्मीदवार रहेगा।

चंद्रमोहन का कालका पिंजौर में काफी प्रभाव है,क्योंकि वह लगातार चार बार यहां से विधायक रहे है।इसके साथ ही कभी इस इलाके से चुनाव नही हारे तो वही निरंतर इलाके को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। यही कारण है कि आज भी लोग उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को याद करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *