May 19, 2024

हरियाणा के झज्जर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एक साल पूरा होने पर यात्रा की वर्षगांठ मनाई गई।

शहर के भगत सिंह चौक से लेकर राव तुलाराम चौक तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा निकाली। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ झज्जर विधायक गीता भुक्कल, बादली विधायक कुलदीप वत्स और बेरी विधायक डॉ रघुबीर कादयान भी मौजूद रहे।

दीपेंद्र हुड्‌डा ने इस दौरान सीएम मनोहर लाल और जजपा पर निशाना साधा। जन नायक जनता पार्टी (JJP) के राजस्थान में चुनाव लड़ने के सवाल पर दीपेंद्र ने कहा कि कानपुर के ठग्गू के लड्डू की फ्रेंचाइजी हरियाणा में जेजेपी के पास है।

हरियाणा में मतदाताओं के साथ विश्वासघात करने का काम जेजेपी पार्टी ने किया है। अब जेजेपी का कोई वजूद नहीं बचा। राजस्थान नहीं बल्कि जेजेपी तो तमिलनाडु से भी चुनाव लड़ सकती है।

सीएम के जन संवाद कार्यक्रम में एक महिला द्वारा क्षेत्र में फैक्ट्री लगाने की मांग पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जवाब पर भी दीपेंद्र हुड्‌डा ने आलोचना की।

सीएम द्वारा महिला को चंद्रयान 4 यात्रा कराने के बयान पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर घमंड के घोड़े पर सवार हैं और आने वाले चुनाव में जनता उन्हें वोट की चोट से जवाब देगी।

पदयात्रा में शामिल होने आए कांग्रेस नेताओं का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एक साल पूरा होने पर आज झज्जर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा निकाली गई है।

देश और प्रदेश में युवाओं का कांग्रेस के प्रति रुझान बढ़ रहा है। यह बदलाव की ओर इशारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *