October 24, 2024

भिवानी-महेंद्रगढ़ सांसद धर्मबीर सिंह ने भाजपा-जजपा गठबंधन के संशय को लेकर फिर से स्पष्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वे विधानसभा का नहीं बिल्क लोकसभा चुनाव लड़ने लड़ेंगे। विरोधी गलत प्रचार कर अपना स्वार्थ साधने में लगे हैं।

दरअसल सांसद धर्मबीर सिंह चरखी दादरी में जलभराव से निपटने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों की मीटिंग लेने पहुंचे थे। मीटिंग में उन्होंने दादरी जिला में बारिश के बाद से बने हालातों को लेकर चर्चा की और पानी निकासी को लेकर स्थाई व अस्थाई प्रबंधों को लेकर योजना अनुसार कार्य करने के निर्देश दिए। कहा कि आगामी दिनों में जलभराव की समस्या से निपटा जा सकेगा।

सांसद धर्मबीर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हरियाणा में भाजपा का जजपा के साथ गठबंधन रहेगा या नहीं यह फैसला पार्टी हाईकमान फैसला लेगा। इतना जरूर है कि भाजपा सभी 10 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी हरियाणा में भाजपा सभी सीटों को जीताकर पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे।

सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि तीसरी बार टिकट को लेकर पार्टी हाइकमान फैसला करेगी, उसकी इच्छा तीसरी बार सांसद ही बनने की है। सांसद बोले एनसीआर काे लेकर कहा कि दक्षिण हरियाणा क्षेत्र को एनसीआर में शामिल होने से कोई फायदा नहीं मिला।

एनसीआर के चलते काम-धंधे ठप्प हुए हैं। इस क्षेत्र को एनसीअार से निकालने बारे पूरा जोर लगा रहे हैं। वहीं कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि कौन सी कांग्रेस किसकी कांग्रेस, पता ही नहीं चल रहा है। कांग्रेस कई धड़ों मंे बंटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *