September 20, 2024
दिल्ली रोहतक रेल मार्ग पर छोटू राम नगर के नजदीक ट्रेन की चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के हरदोई के रहने वाले दो लोगों की मौत हो गई।  दोनों आपस में सगे साढू थे। मौके से एक मृतक का किसी अनजान व्यक्ति ने मोबाइल उठा लिया। बाद में घर वालों ने जब फोन किया तो उसने कॉल रिसीव करके सूचना दी। इसके बाद परिजनों को घटना का पता चला। दोनों किन हालात में ट्रेन की चपेट में आए यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना को सहयोग मानकर रिपोर्ट दर्ज की है।
जानकारी के अनुसार मृतकों में राहुल व दिलीप दोनों सगे रिश्तेदार थे। दोनों इन दिनों बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर में परिवार के साथ किराए पर रहते थे और अलग-अलग कंपनी में काम करते थे। बताया जा रहा है कि दोनों रात को एक साथ घर से निकले थे लेकिन वापस नहीं पहुंचे। बाद में जब राहुल को उसके पिता माधव सिंह ने फोन किया तो वह किसी अनजान व्यक्ति ने उठाया और पूछने पर कहा कि राहुल रामपुर पहुंच गया है।
माधव सिंह ने दोबारा से उसे फोन किया तो उसने फिर बताया कि 2 लोग रेलवे ट्रैक के पास मृत अवस्था में पड़े हैं। यह बात सुनते ही राहुल व दिलीप के परिवार के लोग उनकी तलाश में निकल पड़े। राहुल के फोन पर कई कॉल की गई। लेकिन बाद में किसी ने नहीं उठाया। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में भिजवाया। जहां फिलहाल पुलिस ने घटना को सहयोग मानकर मामला दर्ज किया है ओर जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *