September 20, 2024
प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का जनहितों से कोई सरोकार नहीं है। भाजपा केवल और केवल ईडी के दबा वे प्रदेश व केन्द्र की राजनीति चला रही है। भुक्कल झज्जर में कार्यकर्ताओं के रूबरू होने के बाद अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने प्रदेश में जल्द ही कांग्रेस का संगठन खड़ा होने का दावा किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का प्रदेश स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक चुनाव की संगठनात्मक प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही प्रदेश में कांग्रेस का नया संगठन देखने को मिलेगा। फिलहाल प्रदेश हाईकमान की तरफ से सभी जिलों के प्रभारी नियुक्त
किए गए है। अब जल्द ही जिला व ब्लॉक लेवल पर कांग्रेस का चयन कर दिया जाएगा। बीते दिनों झज्जर दौरे के दौरान इनेलो के अभय चौटाला द्वारा पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा को भाजपा का एजेंट बताएं जाने पर तीखे शब्दों से उन पर हमला बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि हुड्डा को एजेंट बताए जाने से पहले अभय चौटाला बताए कि क्या उन्होंने राज्यसभा में भाजपा समर्थित उम्मीद्वार कार्तिकेय को अपना वोट नहीं दिया।
जेजेपी के कुछ विधायकों द्वारा विकास के मामले में लेकर सरकार से मुखर होने के सवाल पर बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि विपक्ष के हीं नहीं बल्कि भाजपा और जेजेपी सहित प्रदेश के सभी 90 विधायक अपने-अपने हलकों में विकास की अनदेखी होने से परेशान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *