September 20, 2024

होडल के गांव सेवली में उस समय सनसनी फैल गई जब 2 दिन से लापता बच्चे का शव कुएं  से बरामद हुआ । मृतक बच्चे के चाचा राजकुमार ने जानकारी देते बताएं कि उसका भतीजा कश्यप जिसकी उम्र 5 साल है वह 11 जुलाई शाम से घर से लापता हो गया था और उन्होंने इसकी जगह-जगह पर काफी तलाश की लेकिन कहीं पर भी इसका सुराग नहीं लग पाया। उसने बताया कि उसके बाद उन्होंने बच्चे के गुम होने की शिकायत मुड़कटी थाना पुलिस को दी और मुंडकटी थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि उनके गांव की  एक महिला ने आज उनको सुबह बताया की उस महिला को  रात को सोते समय सपना आया कि उनका भतीजा कश्यप  गांव के समीप धौला कुआं नाम से मसूर कुएं में उसका शव पड़ा हुआ है  किसी ने उसकी हत्या कर दी।

उसने बताया कि उस महिला ने उनको  सपने की घटना घर जाकर बताई  तो वह कुएं के पास पहुंचे तो देखा कि बच्चे का शव कुएं में तैर रहा है।  उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और मुड़कटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और बच्चे के शव को पुलिस ने कुएं से बाहर निकाल लिया। मृतक बच्चे के  चाचा राजकुमार का कहना है कि उनके भतीजे की किसी ने हत्या कर दी और हत्या के बाद उसने शव को कुएं में डाल दिया ।

उनका कहना है कि जब तक पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश नहीं करेगी तब तक वह पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे । उसने कहा की फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड  टीम को बुलाया जाए हत्या के आरोपी की तलाश की जाए।  उसने बताया कि उसके भाई के  तीन बच्चे हैं जिसमें दो लड़की और एक लड़का था और किसी ने उसके भतीजे कश्यप जिसकी उम्र 5 वर्ष है उसकी हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *