September 20, 2024
रोहतक में चाय की दुकान पर चाय के लिए हुए विवाद में दुकानदार ने अभिषेक नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी, हत्या की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतक की मां का कहना है कि दुकानदार सोनू व उसके साथियों ने मेरे सामने अभिषेक को चाकू मारे है। फिलहाल सिटी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।
 रोहतक शहर के बाबरा मोहल्ला के फौगाट चौक पर चाय की दुकान पर बाबरा मोहल्ला निवासी 42 वर्षीय अभिषेक उर्फ मिंटू गया हुआ था। दुकानदार व अभिषेक के बीच चाय को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार चाकू निकाल लाया और मिंटू के सीने में मार दिया। यही नहीं इस घटनाक्रम में आरोपी दुकानदार का उसके साथियों ने भी साथ दिया है। अभिषेक के चाकू लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया और लहूलुहान अवस्था में जमीन पर जा गिरा। घायल अभिषेक को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मिंटू को मृत घोषित कर दिया। यह सारा घटनाक्रम दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
शहर थाना प्रभारी देशराज का कहना है कि दुकान पर सामान को लेकर आपस में कोई विवाद हुआ है। जिसके चलते दुकानदार सोनू ने अभिषेक को चाकू मारकर घायल किया और जिसके बाद स्वयं ही वह घायल अभिषेक को लेकर रोहतक पीजीआई में पहुंचा। जहां पर उसकी मौत हो गई। अभी तक मामला दुकान पर सामान की लड़ाई को लेकर ही बताया जा रहा है। बाकी जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *