October 18, 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जगाधरी अनाज मंडी में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में नगर निगम यमुनानगर-जगाधरी, रादौर नगर पालिका और साढौरा नगर पालिका को विकास कार्यों के लिए 155 करोड़ रुपये की सौगात दी है। 155 करोड़ रुपये की सौगात मिलने से ट्विनसिटी, रादौर व साढौरा में विकास की रफ्तार बढ़ेगी। मेयर मदन चौहान ने शहर के विकास के लिए करोड़ों की सौगात देने पर मुख्यमंत्री को आभार जताया है। इससे पूर्व मेयर मदन चौहान खुद ऑटो चलाकर लगभग 600 ऑटो के काफिले के साथ रैली स्थल तक पहुंचे।

इससे पूर्व शहर के हर वार्ड से सैकड़ों की संख्या में ऑटो में सवार होकर मेयर हाउस पहुंचे। मेयर हाउस में सभी नागरिकों के लिए जलपान की व्यवस्था की गई थी। यहां से फूलों से सजे ऑटो को मेयर मदन चौहान ने खुद चलाया।
उनके पीछे सैकड़ों ऑटो का काफिला मेयर हाउस से रैली स्थल की ओर रवाना हुआ। नेहरू पार्क, प्यारा चौक, मधु चौक, कन्हैया साहिब चौक से होते हुए मेयर मदन चौहान का काफिला रैली स्थल पर पहुंचा। यहां पहुंचकर मेयर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत किया और नगर निगम यमुनानगर-जगाधरी, रादौर नगर पालिका व साढौरा नगर पालिका को विकास के लिए 155 करोड़ की सौगात देने पर आभार जताया।
मेयर मदन चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने शहर के विकास के लिए जो सौगात दी है, उनके लिए वे उनका आभार जताते है और धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि करोड़ों की सौगात मिलने से शहर में हो रहे विकास कार्यों में तीव्रता आएगी। जो कार्य फंड के कारण रुके हुए थे, उन्हें जल्द शुरू किया जाएगा। शहर के हर वार्ड में पानी की निकासी, पक्की गलियां व अन्य विकास कार्य किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *