September 28, 2024
आप नेता अशोक तवर आज फरीदाबाद पहुंचे और प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से रूबरू हुए इस मौके पर उन्होंने बीजेपी छोड़कर शामिल होने वाले कई कार्यकर्ताओं को आप पार्टी में विधिवत रूप से शामिल किया और कहा कि फरीदाबाद में आप पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है और आने वाले समय में पूरे हरियाणा में आप पार्टी मजबूत होगी क्योंकि आज प्रदेश के कोने-कोने से हजारों लोग आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं जिसके चलते आने वाले समय में हरियाणा में बेहतर नतीजे आएंगे ।
इस अवसर पर उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर जमकर कटाक्ष किए । कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने साफ कहा कि कांग्रेस का भविष्य पूरा देश देख रहा है और कांग्रेस खत्म होने के कगार पर है । आज कांग्रेस मर रही है लेकिन सुधरने को तैयार नहीं । आज कांग्रेस में सिर्फ वही लोग बैठे हैं जिनके पास अथाह संपत्ति है उनके पास समाज प्रदेश और देश के लिए सोचने का वक्त तक नहीं है । उन्होंने कहा कि इन लोगों ने किसानों की सैकड़ों एकड़ भूमि हड़पने का काम किया है वहीं बीजेपी सरकार ने 7 साल के शासनकाल में इन पर कोई कार्रवाई नहीं की है । उन्होंने दोनों पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2023 में कांग्रेस मुक्त भारत का सपना बीजेपी और कांग्रेस मिलकर पूरा करेंगे ।
वहीं बीजेपी छोड़कर आप पार्टी में शामिल होने वाले नेता ने कहा कि बीजेपी से जो अपेक्षाएं थी वह पूरी नहीं हुई आज गरीब की कोई सुनने वाला नहीं है जबकि आप पार्टी गरीबों की पार्टी है इसलिए वह पार्टी की नीतियों में विश्वास रखते हुए इसमें शामिल हुए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *