October 22, 2024

गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भाजपा के खिलाफ दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल एक थयोरी पर काम करते हैं कि “एक झूठ को सौ बार बोल दो तो वह झूठ भी सच साबित होने लगता है”।

उन्होंने कहा केजरीवाल आए लूट के खिलाफ थे और आज कांग्रेस के साथ गले मिल रहे हैं। इनके मंत्री भ्रष्टाचार मामले में जेल में पड़े हैं, इनका जन्म भ्रष्टाचार के खिलाफ हुआ था।

उस समय तत्कालीन कांग्रेस सरकार में व्यापत भ्रष्टाचार था, उनके खिलाफ आवाज उठाकर केजरीवाल ने अपनी पार्टी बनाई। कांग्रेस के खिलाफ बोलते-बोलते आज इनकी कांग्रेस से दोस्ती हो गई है।

प्रदेश कांग्रेस को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि “सूत न कपास, जुलाहे लट्‌ठम-लट्‌ठा”। उन्होंने कहा कि हुड्‌डा साहब लोगों को गुमराह करने के लिए दिन-रात झूठ बोल रहे हैं।

अभी तक यही तय नहीं कि इनका लीडर कौन है, कांग्रेस की सरकार आने वाली नहीं और यह लोगों से झूठे वायदे कर रहे हैं। कांग्रेस के पास कुछ नहीं और यह सपने लेते रहे, सपने लेने में कोई टैक्स नहीं।

श्री विज ने सुरजेवाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष ने कभी नहीं माना कि हम काम कर रहे हैं, विपक्ष का काम है कि विरोध करना, यह कहकर ही यह अपने आप व साथियों को दिलासा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *