October 23, 2024

पुलिस अधीक्षक अम्बाला जशनदीप सिहँ रंधावा के कुशल मार्गदर्शन एवम उचित दिशा-निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा नशा तस्करी को रोकने के लिए नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

विशेष अभियान के दौरान 09 मई 2023 को एन्टी-नारकोटिक-सैल अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विनोद कुूमार के नेतृत्व में सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव ़क्षेत्र बस स्टैण्ड अम्बाला छावनी के पास से़े आरोपी राजेन्द्र सिहँ उर्फ बाबू निवासी गली नम्बर-1 नजदीक साउथ सिटी शिव मन्दिर ईयाली खुर्द दशमेश नगर लुधियाना पंजाब को 20 किलोग्राम चूरापोस्त सहित गिरफ्तार कर थाना पड़ाव में मामला दर्ज किया।

आरोपी का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 05 दिन का रिमाण्ड प्राप्त किया ताकि आगामी कार्यवाही की जा सके। अनुसंधान जारी है।

एन्टी-नारकोटिक-सैल अम्बाला के पुलिस दल को 09 मई 2023 को मुखबर खास ने सूचना दी थी कि आरोपी भारी मात्रा में मादक पदार्थो की तस्करी का कार्य करता है। आरोपी 09 मई 2023 को आज बस में सवार होकर चूरापोस्त सप्लाई करने के लिए बस स्टैण्ड अम्बाला छावनी पर उतरेगा।

सूचना के आधार पर पुलिस ने दल तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव ़क्षेत्र बस स्टैण्ड अम्बाला छावनी के पास नाकाबंदी की और नाकाबंदी के दौरान आरोपी को विधिपूर्वक तलाशी लेने पर उससे 20 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ। आरोपी की पहचान राजेन्द्र सिहँ उर्फ बाबू निवासी गली नम्बर-1 नजदीक साउथ सिटी शिव मन्दिर ईयाली खुर्द दशमेश नगर लुधियाना पंजाब के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *