September 22, 2024
भारतीय जनता पार्टी दुर्गा नगर मण्डल व अंबाला शहर मण्डल की विस्तारित बैठक आज जिला कार्यालय अम्ब कमल में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने की। इस बैठक में संगठन के विषयों को लेकर चर्चा की गई।
परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भी जरूरी दिशा निर्देश दिए। मंत्री असीम गोयल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता अपने बूथ की मजबूती के लिए कार्य करे।
हर बूथ पर एक एक वोट भाजपा के पक्ष में डले इसके लिए भी मतदाताओं को प्रेरित करें। मंत्री असीम गोयल ने कहा कि कार्यकर्ता सरकार द्वारा चलाई जा रही ज़न कल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं।
बताएं कि कैसे प्रदेश में नायब सरकार दिन रात एक करके हर प्रदेशवासी के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। सरकार आज हर वर्ग के लिए बड़े फैसले ले रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता को “बूथ जीता तो चुनाव जीता” की नीति पर काम करना होगा ।
बैठक में परिवहन राज्य मंत्री के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष मनदीप राणा भी मौजूद रहे। जिला अध्यक्ष ने भी कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बैठक में आये कार्यकर्ताओं को अपनी अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्ठा,लगन और मेहनत के साथ निभाने की बात कही।
मनदीप राणा ने कहा कि कार्यकर्ता अभी से फील्ड में काम करना शुरू कर दें। हर कार्यकर्ता तीसरी बार अंबाला शहर विधानसभा सीट पर कमल खिलाने व लगातार तीसरी बार प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के लक्ष्य लेकर अपना अपना दायित्व निभाने में जुट जाए।
इस दौरान बैठक में अंबाला शहर मण्डल अध्यक्ष अमन सूद ,दुर्गा नगर मण्डल अध्यक्ष हरीश शर्मा,स्वर्ण सैनी प्रीतम गिल संजीव गोयल,अनिल पुरी, पूर्व मेयर, रमेश मल,गुरप्रीत सिंह,शाना,सुखविंदर,चेतन भार्गव,हर्ष सेठी,राजबीर सिंह सुरिंदर मल्होत्रा,हरीश मदान,अनुभव अग्रवाल,दलजीत सिंह भाटिया,हेमंत कुमार,सतवंत सिंह, दर्शन,अवतार सिंह,पवन कुमार,गुलशन शर्मा,राहुल,हरजोत सिंह,मोहन गोयल व अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *