October 22, 2024

पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिहँ रंधावा ने जिले के सभी थाना प्रभारी व चैकी प्रभारी को निर्देश जारी किए है कि जो लोग निजी वाहनों पर पुलिस, आर्मी, वीवीआईपी लिखवाकर नियमों का उल्लघंन कर रहे है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

एसपी का कहना है कि यह एक गम्भीर मामला है। लोगों की जान की रक्षा के लिए यह आदेश जारी किया गया है कि ऐसे स्टीकर वाहनों पर ना लगाएँ। अगर कोई विभाग के आदेश का उल्लघंन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। निजी वाहनों पर पुलिस, आर्मी, वीआईपी लाॅगो वाले स्टीकर लगाकर रौब दिखाना भारी पड़ेगा। अम्बाला पुलिस ने सख्ती करने की तैयारी शुरू कर दी है।

एस0पी0 जशनदीप सिहँ रंधावा ने आदेश जारी किया है कि अब निजी वाहन पर पुलिस, आर्मी, वीआईपी लाॅगो वाले स्टीकर नहीं लगेगें। पुलिस का कहना है कि आतंकी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सीधे तौर पर यह गम्भीर मामला है। ऐसे लाॅगो का इस्तेमाल कर शरारती तत्व गल्त काम को अंजाम दे सकते है।

लोगांे की सुरक्षा को मध्यनजर रखते हुए पुलिस ने यह आदेश जारी किया है। एसपी जशनदीप सिहँ रंधावा ने बताया कि कुछ लोग निजी वाहनों पर पुलिस, आर्मी, वीआईपी लाॅगो का स्टीकर लगाकर घूमते है। इसी की आड़ में कुछ शरारती तत्व गल्त काम को अंजाम दे सकते है। कुछ लोग इन विभागों के साथ मिलते जुलते लाॅगो तैयार करवाकर अपने वाहनों पर भी लगा रहे है इस कारण वह आराम से इन विभागों के अन्दर चले जाते है और इनके वाहन भी प्रवेश पा जाते है।

यह एक गम्भीर मामला है। लोगों की जान की रक्षा के लिए यह आदेश जारी किया गया है कि ऐसे स्टीकर वाहनों पर ना लगाएँ। अगर कोई विभाग के आदेश का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *