May 18, 2024
भिवानी पहुँचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि तीसरे मोर्चे के गठन के बाद कांग्रेस की तरह अब भाजपा भी दो साल में ख़त्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गुलाम नबी आज़ाद को सीएम बनाने का लालच देकर कांग्रेस छुड़वाई है। इसी प्रकार भूपेन्द्र हुड्डा भी कांग्रेस छोड़ेंगे।
बता दें कि इनेलो के संस्थापक रहे देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री स्वर्गीय देवीलाल की जयंती इस बार 25 सितंबर को फतेहाबाद में मनाई जा रही है। जिसका निमंत्रित देने इनेलो नेता अभय चौटाला भिवानी पहुँचे। इस दौरान उन्होंने तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर और भाजपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी सहित गुलाम नबी आज़ाद, भूपेन्द्र हुड्डा व केजरीवाल पर तंज कसे।
मीडिया से मुख़ातिब होते हुए अभय सिंह चौटाला ने बताया कि एक समय था जब कहते थे कि कांग्रेस 100 साल राज करेगी। तब देवीलाल ने 1987 में तीसरे मोर्चे का गठन कर कांग्रेस को दो साल में सत्ता से बेदख़ल किया। अब फिर तीसरे मोर्चे का गठन हो रहा है। जिसमें देश भर के नेता शामिल होकर देवीलाल की जयंती पर भाजपा को दो साल सत्ता से बेदख़ल करने का प्रण लेंगे।
वहीं अभय चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को हरियाणा में फ्री हैंड करने पर कहा कि हुड्डा को जितनी मज़बूती मिलेगी , कांग्रेस उतनी कमजोर होगी। क्योंकि फ़्री हैंड होते ही हुड्डा गुलाम नबी आज़ाद की गोद में बैठ गए। अभय ने कहा कि गुलाम नबी आज़ाद ने कांग्रेस छोड़ी नहीं, बल्कि पीएम ने उन्हें जम्मू कश्मीर का सीएम बनाने का लालच देकर कांग्रेस छुड़वाई है। इसी प्रकार एक दिन हुड्डा भी कांग्रेस छोड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *