September 19, 2024
पानीपत ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी महीपाल ढांडा ने मंगलवार को बुडशाम गांव, मनमोहन नगर बबैल रोड, हरि सिंह कॉलोनी स्थित पांचाल धर्मशाला, बरसत रोड महादेव कांटे वाली गली व इंदिरा विहार कॉलोनी में जनसंपर्क कर लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत करवाया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन से जनता तंग आ चुकी थी, इसलिए लोगों ने भाजपा सरकार पर विश्वास जताया और भाजपा सरकार जनता के इस विश्वास को जीत कर दिखाया।
भाजपा प्रत्याशी महीपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में हरियाणा बिजली संकट से जूझ रहा था, ग्रामीण इलाकों में बिजली आना दुर्लभ था।
भाजपा सरकार ने 24 घंटे बिजली सुनिश्चित की और हर गांव-घर को रोशनी से भर दिया। कांग्रेस की नीतियों ने हरियाणा को अंधकार में रखा, भाजपा सरकार ने उसे रोशन किया। प्रत्याशी महीपाल ढांडा ने कहा कि संगठन की एकजुटता ही सफलता की कुंजी है। जब हर व्यक्ति मिलकर काम करता है, तो किसी भी लक्ष्य को पाना संभव हो जाता है।
उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के कार्यकाल में बहुत खुश है। भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए हैं। विपक्ष पार्टी के पास आज वोट मांगने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए भाजपा सरकार हरियाणा में हैट्रिक लगाने जा रही है।
तीसरी बार सत्ता में आते ही डबल इंजन की सरकार ओर मजबूती से काम करेगी। उन्होंने तीसरी बार भाजपा सरकार के संकल्प के साथ आने वाली 5 अक्तूबर को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को वोट की अपील की।
लोगों ने हुंकार भरते हुए कहा कि पानीपत ग्रामीण तीसरी बार भाजपा सरकार के साथ है। इस मौके पर प्रदीप गुलिया, हरिओम गुलिया, संजय गुलिया, तेजू सरपंच, डा. रामपाल टंडन, राहुल सरपंच, धर्मवीर गुलिया, अनिल, सोनू मिस्त्री, चंदू सरपंच,  राज गुलिया, कल्लू पंडित, अनिल गुलिया व राममेहर सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *