September 19, 2024
अम्बाला शहर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी असीम गोयल ने रविवार को अंबाला शहर में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। असीम गोयल ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ विधिवत रूप से हवन यज्ञ कर किया गया। जिसमें असीम गोयल के साथ साथ सैंकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी आहुति डाली। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए असीम गोयल ने बताया कि सोमवार को सुबह लगभग 9:30 बजे वो अपना नामांकन दाखिल करेंगे और इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी भी मौजूद रहेंगे।
असीम गोयल ने कहा कि हमने अंबाला शहर को भय मुक्त शहर बनाया है। शहर में गुंडातत्वों को पनपने नहीं दिया। आज जिस कदर जनता का साथ और समर्थन मिल रहा है उससे यह स्पष्ट होता है कि प्रदेश में एक बार फिर कमल का फूल खिलने जा रहा है। अंबाला शहर विधानसभा सीट पर भी यहां की स्वाभिमानी जनता कमल का फूल जरूर खिलाएगी।
कांग्रेस में अंतर्कलह,स्पष्ट नजर आ रहा है दबाव-असीम 
कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है इसे लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में असीम गोयल ने कहा कि सभी पार्टियों ने अपना आंकलन कर के अपनी लिस्ट घोषित की है। सभी ने अपनी रणनीति बनाई है और फिर प्रतियाशियो को उतारा है। कांग्रेस की लिस्ट को देखर ये साफ लगता है कि कांग्रेस में काफी अंतर्कलह है उनकी लिस्ट में ये अंतर्कलह साफ दिखा। जिस तरह सिर्फ मौजूदा विधायको को ही टिकट दी गई और बाकी अभी कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस दबाव में है।
 
खटाखट प्रदेश है हिमाचल, झूठ बोलकर कांग्रेस ने कर दिया बर्बाद-असीम 
पत्रकारों द्वारा हिमाचल की आर्थिक स्तिथ को लेकर किए गए सवाल के जवाब में असीम गोयल ने कहा कि हिमाचल तो अब खटाखट प्रदेश है, जिस प्रकार से कोरा झूठ बोलकर खटाखट आए उसी तरह फटाफट जायेगे भी। ये लोग सिर्फ झूठ की राजनीति करते है। ये टिकाव की राजनीति नहीं करते और न ही आर्थिक टिकाव कर सकते है और तेलंगाना भी इसी रहा पर है। ये जनता को भी समझना चाहिए की राजनीति में झूठ कभी टिकाव नही रख सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश का बेड़ागर्क कर दिया है। झूठे वादे करके इन्होंने लोगों को गुमराह कर सरकार बनाई लेकिन आज इनका मुख्यमंत्री खुद कह रहा है कि उनकी सरकार के पास वेतन देने के लिए भी पैसे नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *