September 21, 2024

जिले के गांव दादरी तोए में सुनार का काम करने वाले एक व्यक्ति से गांव के ही कुछ लोगों ने 24 लाख ₹50000 की रंगदारी की मांग की है रंगदारी न देने की सूरत में पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है जानकारी देते हुए  नरेश कुमार पुत्र मुंशी राम निवासी दादरी तोए ने बताया कि तोए में उसने ललित ज्वैलर्स के नाम से सुनार की दुकान कर रखी है। जिसको वह और उसका बेटा ललित संभालते हैं।

दादरी तोए गांव में सुनार की दुकान चलाने वाले व्यक्ति और उसके बेटे से गांव के ही कुछ लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर साढ़े 24 लाख की रंगदारी मांगी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नरेश कुमार पुत्र मुंशी राम निवासी दादरी तोए ने बताया कि तोए में उसने ललित ज्वैलर्स के नाम से सुनार की दुकान कर रखी है। जिसको वह और उसका बेटा ललित संभालते हैं। 23 जून को रात करीब 9 बजे सन्नी पुत्र सुरेन्द्र निवासी दादरी तोए अकेला मोटरसाइकिल पर घर पर आया और कहने लगा कि उसे 24 लाख पचास हजार रुपये अभी दो नहीं तो उसे व उसके बेटे को जबरदस्ती उठा ले जाउंगा और पूरे परिवार को जान से मार दूंगा।

आठ अगस्त को वह बाला जी ट्रैडर्स याकुबपुर किसी काम से गया हुआ था। इसी दौरान उसके फोन पर किसी अनजान नंबर से फोन आया कि नरेश तुम प्लाट के बाहर आ जाओ। वह अपनी गाड़ी के पास जाकर खड़ा हुआ। तभी सन्नी व उसके 6-7 अन्य साथी तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए। सन्नी व उसके साथियों ने नरेश का फोन जबरदस्ती छीन लिया और धमकी दी।

वही इस बारे में दुलीना चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *