September 16, 2024

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निर्देशानुसार आज सदर मंडल कार्यकारिणी की बैठक मंडल प्रधान राजीव गुप्ता डिंपल की अध्यक्षता में व भाजपा कोषाध्यक्ष ओम सहगल व पूर्व मंडल प्रधान सोम चोपड़ा की उपस्थिति में हुई। बैठक में मंडल प्रधान ने सदर क्षेत्र के वार्ड 22 में ललता प्रसाद वार्ड 23 में अनिल नागर वार्ड 24 में सोम चोपड़ा वार्ड 25 में बलकेश वत्स वार्ड 26 में अनिल धीर वार्ड 27 में रघुनाथ धीमान वार्ड 28 में बीएस बिंद्रा वार्ड 29 में संजीव सोनी वार्ड 30 में दीपक भसीन व वार्ड 31 में ललित चौधरी को वार्ड प्रभारी नियुक्त किया गया।

मंडल प्रदान ने सभी नवनियुक्त वार्ड प्रभारियों का स्वागत किया। मंडल प्रधान ने बताया कि गृह मंत्री अनिल विज जी ने सभी वार्ड प्रभारियो को वार्ड में और अधिक सक्रिय तौर पर कार्य करने के लिए यह दायित्व सौंपा उन्होंने बताया कि प्रत्येक वार्ड में करोड़ों रुपए की लागत से विकास कार्य किए गए हैं जैसे पक्की सड़के बनवाई गई सीवरेज के कनेक्शन डलवाना स्ट्रीट लाइट लगवाना 144 चोको की नालों को ढकने का कार्य व प्रत्येक समाज के लिए 140 से अधिक धर्मशालाएं बनवाई गई हैं और बकाया वार्ड में निर्माणाधीन कार्यो की गुणवत्ता की समीक्षा करने की बात कही। नवनियुक्त प्रभारियों को अपने वार्डों में बूथ स्तरीय इकाइयों का गठन कर वार्ड व भूत को और मजबूत करने को कहा।

बैठक में सभी नवनियुक्त प्रभारियो ने यह विश्वास जताया कि वह मंत्री अनिल विज द्वारा सौंपे गए दायित्व का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करेंगें। इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजेंद्र चौहान, संजीव सोनी , उपप्रधान , अजय बवेजा , अनिल धीर , सुरिंदर तिवार , विकास बतरा , , करन अग्रवाल , रवि सहगल, आशीष अग्रवाल ,विजय गुप्ता , सुनीता मुनिया , नीरू अग्रवाल, नीलम शर्मा, सतपाल ढल रणधीर धीमान , शुभष शर्मा , राजकुमार राजा , प्रमोद कुमार इकबाल ढांडा आदि उपस्थित रहे। यह जानकारी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल एवं अभिकान्त वत्स ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *