September 19, 2024

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बुधवार को पानीपत के समालखा में बदलाव जनसभा को संबोधित किया। उनके साथ बलबीर सिंह सैनी, जयपाल शर्मा, बीके कौशिक, रणदीप राणा, सुखबीर मलिक, राकेश चुघ, दलविंद्र चीमा, कृष्ण अग्रवाल, राकेश मुंजाल, रोशनलाल महाराज, रितु अरोड़ा, योगेश कौशिक, ओमप्रकाश गुज्जर और बिट्‌टू पहलवान मुख्य तौर पर मौजूद रहे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बजरंग बली की अरविंद केजरीवाल पर विशेष कृपा है। अरविंद केजरीवाल हर दिन अनुमान चालीसा का पाठ करते हैं। जिस पर भगवान हनुमान की कृपा हो उस पर कोई संकट नहीं आ सकता। अरविंद केजरीवाल भी बहुत जल्द जनता के बीच आएंगे। यदि आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा चाहिए तो उसकी देश में एक ही गारंटी है अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल पर भरोसा किया तो वहां शानदार स्कूल बन रहे हैं। शानदार पढ़ाई हो रही है और वहां से बच्चे आईआईटी में जा रहे हैं। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने पिछले 10 साल से प्राइवेट स्कूलों की फीस पर भी लगाम लगा रखी है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने भरोसा किया तो पंजाब के सरकारी स्कूल भी अच्छे हो रहे हैं। इसलिए इस बार हरियाणा में भी वोट स्कूल के नाम पर देना। स्कूल को अच्छा करने की गारंटी और अरविंद केजरीवाल की गारंटी हरियाणा में आ गई है। अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के लोगों को पांच गारंटी दी है।

उसमें सबसे पहली गारंटी, अच्छे स्कूल बनाना और हर बच्चे को मुफ्त व अच्छी शिक्षा देना है। पूरे देश में कहीं चले जाओ अच्छी शिक्षा की गारंटी मतलब अरविंद केजरीवाल की गारंटी है। जो बिजली बिल को जीरो कर सकता है वो अरविंद केजरीवाल हैं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में करके दिखाया, अब हरियाणा में करके दिखाएंगे। हरियाणा में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बना दो हरियाणा में भी बिजली के बिल जीरो आने लगेंगे।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शानदार सरकारी अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए। इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाओ, यहां भी शानदार अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। जनता को प्राइवेट अस्पतालों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये अरविंद केजरीवाल की गारंटी है।

अरविंद केजरीवाल हरियाणा के लाल हैं, उन्होंने हरियाणा के एक छोटे से गांव में पैदा होकर दिल्ली में डंका बजाया। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शानदार काम किए। दिल्ली की गारंटी आज हरियाणा में आई है। उन्होंने जो दिल्ली में करके दिखाया वो हरियाणा में भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों के नेता कोई गारंटी नहीं दे पाएंगे। बीजेपी ने पिछले 10 साल में कुछ नहीं किया। अरविंद केजरीवाल ने गारंटी दी है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 18 साल से उपर हर महिला को 1000 रुपए महीना देंगे। बीजेपी सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर युवाओं के साथ धोखा किया है। हरियाणा में 2 लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली पड़े हैं। अरविंद केजरीवाल की गारंटी है कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर युवाओं नौकरी देने का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा का लाल अरविंद केजरीवाल आज इसीलिए जेल में है क्योंकि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, अच्छे अस्पताल दिए और बिजली व पानी मुफ्त दिया। इसलिए बीजेपी को लगा कि हरियाणा में चुनाव आने वाले हैं हरियाणा के लोग तो हरियाणा के बेटे को वैसे ही वोट दे देंगे। इसलिए उनको जेल में डाल दिया।

इसलिए इस बार हरियाणा जवाब देगा कि तुम हरियाणा के बेटे को जेल में डालते हो तो हरियाणा तुम्हारी जमानत जब्त करेगा। इसलिए इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है। इस बार झाड़ू के निशान पर बटन दबाकर गारंटी की सरकार बनानी है और हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल की सरकार बनानी है। इस बार काम करने वाली सरकार बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *