September 20, 2024

दिनांक 15.08.2024 को पुलिस कंट्रोलरूम के माध्यम से थाना निगदू में गांव मोहड़ी के पास एक व्यक्ति का शव मिलने की सुचना प्राप्त हुई। सुचना मिलते ही प्रबंधक थाना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, मृतक की पहचान गांव मोहड़ी निवासी सुनिल कुमार के रूप में हुई, जो उसके परिजनों को सुचना दी गई।

पुलिस टीम द्वारा शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया व शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा मृतक के पिता की शिकायत पर थाना निगदू में हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल श्री मोहित हाण्डा के संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत प्रबंधक थाना निगदू को मामले की गहनता से जांच कर जल्द से जल्द आरोपीयों को गिरफतार कर सलाखों के पिछे भेजने का आदेश दिया।

जिसपर प्रबंधक थाना द्वारा मामले के सभी पहलुओं को जोड़ते हुए साक्ष्य एकत्रित किए गए व दिनांक 19.08.2024 की रात को निगदू स्टेडियम के पास से मामले में आरोपी….. 1. अभिषेक पुत्र सुलिन्द्र, 2. राममेहर उर्फ मनीष पुत्र सेवा राम और 3. संजय कुमार उर्फ अजय पुत्र दैलाराम वासीयान सीतामाई को गिरफतार किया गया।

इस संबंध में प्रबंधक थाना निरिक्षक रमेशचन्द्र ने बताया कि आरोपीयों से की गई प्रारंभिक पूछताछ सामने आया कि दिनांक 14.08.2024 की रात को गांव कोयर में शराब पिने के बाद आरोपीयों की मृतक सुनिल के साथ कहासुनी हुई थी, जिसका बदला लेने के लिए आरोपीयों द्वारा देर रात योजनाबद्व तरीके से मृतक को उसके गांव के पास बीच रास्ते में घेरकर उक्त वारदात को अंजाम दिया।

उन्होंने कहा कि आज दिनांक 20.08.2024 को सभी तीनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर  दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया व अब दौराने रिमांड आरोपीयों के कब्जे से वारदात में प्रयोग किए गए उपकरणों को बरामद किया जाएगा व पता लगाया जाएगा कि इस वारदात में उनके साथ ओर कौन-कौन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *