September 19, 2024
आज दिनांक 15.08.2024 को 78वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर नई अनाज मंडी करनाल में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री, हरियाणा सुभाष सुधा द्वारा ध्वजा रोहण कर परेड का निरीक्षण किया गया।
जिसके बाद स्कुली बच्चों द्वारा बहुत ही सुंदर, ज्ञानवर्धक और अदभूत नाच गायन के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समा बांधा गया। बच्चों की इन सुंदर प्रस्तुतीयों ने सबका मनमोह लिया, वहां का पूरा वातावरण देश भक्ति के नारों से गुंज उठा और हर तरफ तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगी।
समारोह के समापन पर मुख्य अतिथि द्वारा सभी विभागों में अपने कर्तव्य का निर्वहन उत्कृष्टता के साथ कर आमजन की सहायता करने वाले अधिकारीयों और कर्मचारीयों को सम्मानित किया गया। जिसमें पुलिस विभाग के पांच कर्मचारीयों …..
1. निरीक्षक मनदीप सिंह, 2. एस.आई. कर्मबीर सिंह, 3. एस.आई. सुरेश कुमार, 4. स.उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह और 5. स.उप निरीक्षक सुरेश कुमार को अपनी डयूटी को सच्ची निष्ठा, दृढ़ता, साहस व देश प्रेम की भावना से करने और आम नागरीकों के साथ अच्छा व्यवहार कर समाज में पुलिस की छवि को सुधारने में अहम भूमिका निभाने के लिए सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर उपायुक्त महोदय करनाल श्री उतम सिंह, करनाल रेंज के आई.जी.पी. श्री कुलविन्द्र सिंह और पुलिस अधीक्षक करनाल श्री मोहित हाण्डा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *