September 20, 2024

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरपाल सिंह ने प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता कर बीजेपी सरकार द्वारा किए जा रहे दावों की पोल खोली। उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती है नॉन स्टॉप हरियाणा, जबकि बीजेपी के राज में हरियाणा करप्ट हरियाणा हो गया है।

प्रदेश में नॉन स्टॉप भ्रष्टाचार हो रहा है, नॉन स्टॉप बेरोजगारी और नॉन स्टॉप बिजली के कट लग रहे हैं। लोग प्रॉपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र को ठीक करवाने के लिए नॉन स्टॉप लाइनों ने लग हुए हैं। सभी वर्ग नॉन स्टॉप हड़ताल पर हैं।

नॉन स्टॉप भर्तियां के पेपर लीक हो रहे हैं। अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बीजेपी की सरकार है। पोर्टल नॉन स्टॉप बंद पड़े हैं। प्रदेश की जनता को न बिजली मिल रही और न पानी। बीजेपी जनता पर नॉन स्टॉप तानाशाही फैसले थोपने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार ने महीनों से किसानों को रोकने के लिए हाईवे बंद कर रखें हैं, जिससे सभी ढाबा मलिक पूरी तरह परेशान हैं। ढाबा मालिकों का कहना है कि व्यापार पूरी तरह ठप हो गया है, काम करने वाले कर्मचरियों का वेतन निकालना मुश्किल हो गया है।

लगातार घाटा हो रहा है और कर्मचारियों को निकालना पड़ रहा है। जिससे कितने युवाओं की नौकरी चली गई और इस सच्चाई को दरकिनार करके सरकार अब ढाबा मालिकों को जबरन सरकार के गुणगान करने वाले होर्डिंग और बैनर लगाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने एक झूठा सरकार की तारीफों का ढाबा मालिकों को दिया है और ढाबा मालिकों को चेतावनी दी है कि जो भी ढाबा मलिक सरकार की तारीफ वाले होर्डिंग नहीं लगाएगा उसको अंजाम भुगतना होगा।

बीजपी सरकार की तरफ से ढाबा मालिकों पर दबाव बनाया जा रहा है। ये तो सरासर तानाशाही है, भाजपा हार देख बोखला गई है। आम आदमी पार्टी की ढाबा मालिकों से अपील है कि बीजेपी की खोखली धमकियों से ना डरें, ये सरकार अब जाने वाली है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी बिना खर्ची पर्ची के सरकारी नौकरी के दावे करती है, जबकि हरियाणा में इसका उल्ट हुआ है। हरियाणा में बीजेपी सरकार एक भी भर्ती बिना विवादों के पूरी नहीं करवा पाई।

47 से ज्यादा पेपर लीक हो चुके है हैं। बीजेपी अब चुनाव के समय भर्तियों निकाल कर चुनावी फायदा लेने की कोशिश कर रही है। बीजेपी कहती है कि वो बिना किसी भेदभाव के पंचायतों के खाते में पैसा डालते हैं।

ये वही बीजेपी है जिसने पंचकूला में सरपंचों पर लाठियां बरसाई और उन्हें लहू लुहान करने का काम किया है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि पिछले डेढ़ साल से सरपंच लगातार अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती है कि हैप्पी कार्ड से मुफ्त बस यात्रा करवाते हैं, बीजेपी लोगों को बरगालाने का काम कर रही है। हैप्पी कार्ड से केवल 1000 किलोमीटर मुफ्त बस यात्रा की जा सकती है।

उसके बाद फिर वही किराया। दिल्ली और पंजाब में महिलाओं को मुफ्त यात्रा केवल आम आदमी पार्टी की सरकार करवाती है। बीजेपी 24 घंटे बिजली का दावा करती है, जबकि हरियाणा में नॉन स्टॉप 8-8 घंटे के लंबे कट लग रहे हैं।

बीजेपी हरियाणा में एक भी गांव ऐसा नहीं दिखा सकती जहां 24 घंटे बिजली मिलती हो। वहीं आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली और पंजाब में 24 घंटे और मुफ्त बिजली दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *