September 20, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल श्री मोहित हाण्डा के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस की एंटी बर्गलरी स्टाफ टीम को धोखे से महिलाओं के सोने के आभूषणों को लेकर रफुचक्कर होने वाले आरोपी…..

सिंदर पाल पुत्र प्रकाश लाल वासी वधवा राम कालोनी, पानीपत को कल दिनाकं 05.08.2024 को गुप्त सुचना के अधार पर कैथल रोड़ करनाल पर जिला जेल के पास से गिरफतार करने में कामयाबी हासिल हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना मधुबन में मुकदमा नंबर 80 दिनांक 07.03.2024 धारा 379, 420, 411 भा.द.स. के तहत दर्ज है।

इस संबंध में टीम इन्चार्ज स.उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने कहा कि आरोपी द्वारा थाना मधुबन क्षेत्र के गांव कालरों में सुनार की दूकान करने का ढ़ोंग रचा गया व उसने एक दूकान किराये पर लेने का नाटक भी किया, इसके बाद उसने दूकान मालिक के घर की महिला को उसके सोने के जेवरों को ओर अधिक चमकीले सुंदर व उनके पुराने आकार को नए आकार में बदलने का झांसा दिया और उसके जेवर लेकर वहां से रफुचक्कर हो गया।

जिस संबंध में शिकायत प्राप्त हुई तो उक्त मामला दर्ज किया गया और कल गुप्त सुचना के आधार पर आरोपी को काबू किया गया व उससे पूछताछ के आधार पर उपरोक्त मामले में महिला से चुराए गए जेवर सोने का सेट गले का और कानों की बालियां बरामद की गई।

उन्होंनें बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी इस प्रकार की चोरी के करीब 08 से 10 मामले करनाल व पानीपत में दर्ज हैं। जिनमें से कुछ मामलों में वह गिरफतार होकर करीब एक साल जेल में रह चुका है। उन्होंनें कहा कि आज आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेश किया गया था, जहां से उसे न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *