September 20, 2024

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आप लोगों ने दिखा दिया कि आप आम आदमी पार्टी का राज बनाना चाहते हो, झाड़ू चलाना चाहते हो। विधानसभा चुनावों में भी थोड़ा जोर लगाओगे तो आम आदमी पार्टी का राज बन जाएगा।

उन्होंने कहा 25 साल कांग्रेस पार्टी का राज रहा, 10 साल से भाजपा का राज रहा। जिस भी पार्टी ने वोट मांगा सबको राज करने का मौका दिया, लेकिन कोई भी पार्टी स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, महिलाओं के लिए सम्मान और युवाओं को रोजगार नहीं दे सका।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने इसलिए पांच गारंटी देकर कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की जनता को सभी मूलभूत सुविधा देने का काम करेगी। यहां के विधायक संदीप सिंह ने वोट लेकर जो आप लोगों और हरियाणा के समाज के साथ गद्दारी की है, उसकी सजा देने का समय नजदीक आ रहा है।

उनके ऊपर आरोप भी तय हो गए हैं। संदीप सिंह ने हरियाणा की बेटी के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की। मुख्यमंत्री खट्टर जो विधानसभा में थपकियां देकर बोल रहे थे, नहीं लेंगे इस्तीफा। बीजेपी का पूरा नेतृत्व हरियाणा की बेटी के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाले व्यक्ति के साथ खड़ा था। अब बदला लेने का समय है।

उन्होंने कहा जो हमारी बेटियों के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करेगा, उसका हरियाणा की जनता सूपड़ा साफ करेगी। 750 किसानों की शहादत लेने वाली बीजेपी को भगवान भी माफ नहीं करेगा। उस शहादत का बदला हरियाणा की जनता लेने का काम करेगी।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बलबीर सैनी ने कहा कि हमें सरदार भगवंत मान पर बड़ा मान है। उनके घर पिहोवा की बेटी है। वे हमारे दामाद हैं, जोकि बड़े पूजनीय होते हैं। आज वे हमारे बीच आए हैं, मैं उनको विश्वास दिलाता हूं कि हमें आप पर बड़ा मान है।

आम आदमी पार्टी फले और फूले और ये हलका आपकी इज्जत करेगा और आपकी विचारधारा को बढ़ाने का काम करेगा। पिहोवा विधानसभा से जो भी प्रत्याशी होगा, वो विजय प्राप्त करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *