October 22, 2024

आजादी अमृत काल में आयोजित किए जा रहे जिला प्रशासन के हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रम आपसी संबंधों व भाईचारे को मजबूत कर समाज को एकजुटता व समरसता का संदेश दे रहे हैं।

मंगलवार को राजकीय सीनियर सेकेण्डरी विद्यालय प्रताप नगर में आयोजित हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रम में प्रताप नगर खण्ड के चेयरमैन विरेन्द्र सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और ग्रामीणों से सीधा संवाद किया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी इन कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों की समस्याएं सुनी जा रही है और उनका हल भी करवाया जा रहा है। हरियाणा सरकार ने समस्याओं के समाधान के लिए पोर्टल बनाया है। पोर्टल के माध्यम से सभी समस्याओं का हल किया जाता है। इस अवसर पर ग्रामीणों ने आयोजित हुई विभिन्न गतिविधियों में बढ़ चढ़कर भागीदारी की।

इस कार्यक्रम में वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में नजदीक गांव की 6 टीमों ने भाग लिया जिनमें इस्माइलपुर, प्रताप नगर,तीमो, तिब्बी राईया, लाहसाबाद, देवधर की टीमों के बीच मुकाबला हुआ।

इस प्रतियोगिता में तिब्बी राईया की टीम प्रथम रही और द्वितीय स्थान तीमो की टीम ने प्राप्त किया। इस मौके पर मुख्यातिथि ने दोनो टीमों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *