October 23, 2024

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर आरोप लगाने वालों को मानहानि का नोटिस भेजा जाएगा। यह कहना है नफे सिंह राठी के बेटे एवं पार्षद जितेन्द्र राठी का। जितेंद्र राठी बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। दरअसल जितेन्द्र राठी पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के परिवार द्वारा लगये गए आरोपों पर पलटवार कर रहे थे।

मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार की मौत के बाद अब उनके छोटे बेटे सतीश नंबरदार ने चौधरी मांगेराम नए मोर्चे का गठन किया है। ताकि पीड़ितों को न्याय दिलवाया जा सके। इसी पर निशाना साधते हुए जितेंद्र राठी ने इस मोर्चे पर सवाल खड़े किए हैं।

नफे सिंह राठी के बेटे एवं पार्षद जितेंद्र राठी का कहना है कि क्या यह न्याय मोर्चा भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक और नगर परिषद के मौजूदा वाइस चेयरमैन पाले राम शर्मा द्वारा पीड़ित लोगों को न्याय दिलवा देगा। उनका कहना कि भाजपा और कांग्रेस से जुड़े लोग इस न्याय मोर्चा में शामिल है।

पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के परिवार को न्यायालय पर भरोसा नहीं है। जितेंद्र राठी का कहना है कि उन्हें तो न्यायालय पर पूरा भरोसा है मगर भाजपा सरकार दो इस भावना से काम कर रही है। उन्होंने पूर्व मंत्री मांगेराम रखी के परिवार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

जितेंद्र राठी का कहना है कि उन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वे राजनीति से प्रेरित हैं और अपनी राजनीति चमकाने के लिए उन पर इस तरीके के आरोप लगाए जा रहे हैं। जितेंद्र राठी का कहना है कि जो लोग उनके पिता नफे सिंह राठी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा जाएगा।

हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे जगदीश नंबरदार ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत छह लोगों पर जगदीश नंबरदार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया था लेकिन अभी सभी आरोपी या तो जमानत पर बाहर हैं या फिर फरार हैं।

ऐसे में मांगेराम राठी के परिवार से जुड़े लोग जमानत पर बाहर लोगों की जमानत याचिका खारिज करवाने और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। दोनों तरफ से आरोप और प्रत्यारोप का दौर जारी है। मामला न्यायालय में भी विचाराधीन है। अब देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट क्या फैसला सुनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *