May 18, 2024

एवीटी स्टाफ हथीन इंचार्ज सत्यवान ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो युवक चोरीशुदा बाइक पर आलीमेव गांव की तरफ से कोट गांव की तरफ आ रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई। जिसमें हैड़ कांस्टेबल सतवीर, मुनफेर, शाबीर, रुकमुद्ीन, सलीम, सरकारी गाड़ी चालक मोहममद सलीम व सिपाही नीरज को शामिल किया गया। टीम ने कोट गांव के अड्डे पर नाकाबंदी शुरू कर दी। कुछ देर बाद दो युवक बाइक पर आते दिखाई दिए, जोकि सामने पुलिस को देख बाइक को वापस मोडक़र भागने लगे। टीम ने तत्परता बरतते हुए दोनों युवकों को बाइक सहित काबू कर लिया और कागजात दिखाने के लिए कहा।

लेकिन दोनों युवक बाइक के किसी प्रकार के कोई कागजात नहीं दिखा पाए। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम मुकीम उर्फ आजाद पुत्र असरफ निवासी फालक का नंगला, थाना कोसीकलां, जिला मथुरा (यूपी) हाल निवास आलीमेव गांव व दूसरे ने तालीम पुत्र अबदूल रसीद निवासी लोहिंगा कला, थाना पुन्हाना जिला नूंह बताया। बरामद हुई बाइक को आरोपियों ने दिल्ली से चोरी किया हुआ था। गहन पूछताछ में आरोपी मुकीम उर्फ आजाद से पांच व तालीम से दो और चोरीशुदा बाइकों को बरामद किया गया।

गहन जांच में सामने आया कि आरोपी मुकीम उर्फ आजाद के खिलाफ दिल्ली में अड़तीस, यूपी में दस व आरोपी तालीम के खिलाफ फरीदाबाद में दस, नूंह जिले में दो व गुरुग्राम में एक (कुल इकसठ) संगीन मुकदमें दर्ज हैं। कुछ मामलों में आरोपी जेल भी जा चुके हैं और जमानत पर आए हुए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *