April 29, 2024

जींद में जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा0 के सी बांगड़ ने कहा कि हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला जननायक चौ0 देवीलाल की नीतियों के ध्वजवाहक हैं और किसानों,व्यापारियों समेत हर वर्ग के कल्याण एवं विकास के कार्य कर रहे हैं।

डा0 बांगड़ सब्जी मंडी जींद स्थित जेजेपी व्यापार सेल के जिला प्रधान एवं पूर्व शहरी अध्यक्ष हरीश अरोडा के व्यापारिक प्रतिष्ठान पर बोल रहे थे। जींद जिला प्रभारी डा0 के सी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी चौ0 देवीलाल की जनहितैषी नीतियों पर चलने वाली 36 बिरादरी की पार्टी है जो हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार चौ0 देवीलाल किसान के खेत में मैढ पर बैठकर खाना खाते थे उसी प्रकार उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी  किसान के खेत में जाकर खाना खाते हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी किसानों,कमरों, छोटे व्यापारियों, छोटे कर्मचारियों, गरीबों समेत हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

इसीलिए व्यापारी वर्ग भी जेजेपी द्वारा चलाये जा रहे प्राथमिक सदस्यता अभियान के साथ बड़ी संख्या में जुड़ रहा है और पार्टी के सदस्य बन रहे हैं उन्होंने कहा कि जींद हलके का 5000 मेम्बरशिप बनाने का लक्ष्य रखा गया है लेकिन लोगों की रुचि को देखते हुए लगता है कि लक्ष्य से अधिक डबल मेम्बरशिप होंगे।

जहां तक व्यापारियों की दिक्कतों/समस्याओं की बात है सरकार व कृषि मंत्री से बात भी की है और आगे भी जल्दी ही समाधान निकालने की  तरफ से पुरजोर कोशिश की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *