September 19, 2024

करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द की धर्मपत्नी श्रीमती रेखा आनंद ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत सैक्टर-13 कालडा मार्किट में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर उन्होंने लोगों से जनसम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

एक अन्य कार्यक्रम मेरा मिशन स्वस्थ भारत के तहत दिनेश गुलाटी द्वारा आयोजित योग कक्षा में पहुंची, जहां उन्होंने साधकों से भाजपा प्रत्याशी को जितवाने का आह्वान किया। सैक्टर-12 में आयोजित इस योग सत्र के माध्यम से स्वस्थ रहने एवं संतुलित जीवन के महत्व को अच्छे से समझा।

इस के पश्चात रेखा आनंद ने सैक्टर-14 स्थित कृष्णा मंदिर में राधा अष्टमी के शुभ अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पूजा-अर्चना कर आर्शीवाद प्राप्त किया और क्षेत्रवासियों की सुख स्मृद्धि की कामना की। इसके साथ ही रेखा आनंद ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की असीम कृपा से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द भारी मतों से विजयी होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, एक सम्मान रुप से पूरे प्रदेश में कार्य करवा रही है इसलिए भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक वोटों से जितवाकर विधानसभा भेजने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *