September 20, 2024

राज्यमंत्री एवं थानेसर विधायक सुभाष सुधा को थानेसर नगरपरिषद के अंतर्गत आने वाले 30 से अधिक निवर्तमान पार्षदों एवं पूर्व पार्षदों ने एकजुट होकर जीत का आशीर्वाद दिया और थानेसर विधानसभा चुनाव में तन मन धन से उन्हें अपना सहयोग देने की बात कही।

राज्य मंत्री सुभाष सुधा ने पिपली रोड स्थित होटल सैफरन में पहुंचे इन सभी निवर्तमान और पूर्व पार्षदों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के राज में थानेसर नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य किए गए हैं। थानेसर में पिछले 10 सालों में हुए विकास कार्य किसी से छिपे नहीं है।

विकास कार्य की गति इसी प्रकार चलती रहे, इसके लिए एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना जरूरी है। उन्होंने सभी निवर्तमान एवं पूर्व पार्षदों से आह्वान किया कि सभी अपने वार्डों में भाजपा की जीत के लिए प्रचार प्रसार में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि थानेसर की जनता उनका परिवार है। वह अपने इस परिवार के बीच रहकर 3 दशकों से लगातार थानेसर की जनता की सेवा कर रहे हैं और भविष्य में भी जनता की सेवा का यह सिलसिला जारी रहेगा।

इस दौरान सभी निवर्तमान पार्षदों एवं पूर्व पार्षदों ने राज्यमंत्री सुभाष सुधा के नेतृत्व में थानेसर में हुए विकास कार्यों को जमकर तारीफ की। सभी ने एकमत से कहा कि अबकी बार फिर भाजपा सरकार, सुधा जी की हैट्रिक पक्की।

नगरपरिषद की निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा ने भी सभी निवर्तमान एवं पूर्व पार्षदों का आभार प्रकट किया कि सभी एकजुट होकर उनके साथ खड़े हैं।

इन पार्षदों ने एकजुट होकर राज्यमंत्री सुभाष सुधा को दिया समर्थन
इंदु बजाज, गीता रानी, धन सिंह गांधी, संदीप कोहली, दीपक सिडाना, मनिंदर छिन्दा, आशु बाला, रेखा शर्मा, दरबारा सिंह, मुकंद सुधा, उमा सुधा, प्रदीप सैनी, विशाल शर्मा, नीलम राणा, नितिन लाली, मोहन लाल अरोड़ा, राज गौड़, यशपाल नारंग, हरनाम सिंह, सविता शर्मा, खरैती लाल, भारत भूषण सिंगला, देवी दयाल जांगड़ा, राधा रानी, कुसुम लता, प्रीति कोहली, कवि बजाज, बिमला देवी, विनीत अग्रवाल आदि निवर्तमान पार्षद और पूर्व पार्षदों ने राज्यमंत्री सुभाष सुधा को अपना समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *