September 20, 2024

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने सोमवार को जींद के गांव निडानी में पहुंचकर जम्मू के उधमपुर में शहीद हुए सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक के परिवार से मिले और परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया।

इस दौरान उन्होंने शहीद इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक को श्रद्धांजलि दी और भगवान से प्रार्थना की कि उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दे। इसके बाद डॉ. सुशील गुप्ता ने शहीद के सम्मान में आम आदमी पार्टी द्वारा 10 लाख रुपए में सरकारी स्कूल के ग्राउंड का मुख्यद्वार बनवाने का ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि भारत मां की सेवा करते हुए हरियाणा के वीर सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक शहीद हो गए। उनकी शहादत पर पूरे जींद व देश को गर्व है। लेकिन एक जवान आदमी का परिवार से चले जाना, एक तरफ गर्व का विषय है और दूसरी तरफ गम का विषय है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शहीदों का सम्मान करती है। इसलिए शहीद के सम्मान में आम आदमी पार्टी ने 10 लाख रुपए में ग्राउंड का मुख्यद्वार बनवाएगी। अब निडानी गांव के सरकारी स्कूल के ग्राउंड का मुख्यद्वार शहीद कुलदीप मलिक के नाम पर होगा।

उन्होंने कहा कि शहीद पूरे देश और प्रदेश की धरोहर होते हैं। शहीद कुलदीप मलिक की शहादत युगों युगों तक याद की जाएगी। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि बीजेपी सरकार जल्द से जल्द शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दे और एक परिजन को सरकारी नौकरी दे। इसके अलावा सरकार शहीद कुलदीप मलिक के बच्चों की शिक्षा का जिम्मा भी उठाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *