September 20, 2024
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तैयारियों में पूरी जोर शोर से लगी हुई है। सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया चल रही है। इसको लेकर पहले भी सर्वे हो चुका है और अब दूसरी बार भी सर्वे चल रहा है। आम आदमी पार्टी बहुत जल्द उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का परिवार जोड़ो आभियान भी जारी है। अब तक आम आदमी पार्टी से 4 लाख से ज्यादा परिवार जुड़ चुके हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर मेहनत कर रहे हैं।

इसी कड़ी में 21 अगस्त से लोकसभा स्तर की बैठकें होने जा रही हैं। इसमें परिवार जोड़ो अभियान की समीक्षा और गारंटी कार्ड की लॉचिंग के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक इन बैठकों की अध्यक्षता करेंगे। बैठकों में पूरे प्रदेश की कार्यकारिणी उपस्थित रहेगी।

उन्होंने कहा कि 21 अगस्त को सुबह करनाल में सोनीपत व करनाल लोकसभा की मीटिंग होगी और दोपहर को कुरुक्षेत्र में कुरुक्षेत्र व अंबाला लोकसभा की मीटिंग होगी। 22 अगस्त को सुबह फतेहाबाद में सिरसा व हिसार लोकसभा की मीटिंग होगी और शाम को भिवानी में भिवानी-महेंद्रगढ़ व रोहतक लोकसभा की मीटिंग होगी। वहीं 23 अगस्त को सुबह गुरुग्राम में गुरुग्राम और फरीदाबाद लोकसभा की मीटिंग होगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बहुत जल्द उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। इसके लिए अलग से बैठकें चल रही हैं। आम आदमी पार्टी इस भ्रष्टाचारी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरे देश के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा में जान झोंक देंगे। हरियाणा में पूरा केंद्रीय नेतृत्व और अलग अलग राज्यों का नेतृत्व आएगा। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता हरियाणा के चुनाव को पूरी मजबूती से लड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *