September 20, 2024

विधायक लीला राम ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में राज्य सरकार पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवा रही है। इसी कड़ी में जिला के माघोमाजरी गांव में 34 लाख रुपये की लागत से पार्क का निर्माण, 21 लाख रुपये की लागत से लाईब्रेरी का निर्माण करवाया गया है। जिससे प्रत्येक वर्ग के लोगों को लाभ मिलेगा।

          विधायक लीला राम माघोमाजरी गांव में लाईब्रेरी व पार्क का उद्घाटन के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। विधायक लीला राम ने कहा कि माघोमाजरी गांव में अनेक विकास कार्य करवाए गए हैं, जिसमें मुख्य रूप से बायोगैस प्लांट, हर्बल पार्क, खेतों का रास्ता पक्का करवाना, विभिन्न चौपालों का निर्माण आदि शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि कैथल हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। हर वर्ग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। कैथल जिले के लिए बड़े खुशी और गौरव की बात है कि जिले में मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है। इसके बनने से जिला वासियों के साथ-साथ अन्य साथ लगते जिलों को भी लाभ पहुंचेगा।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दिन-रात नि:स्वार्थ भाव से हरियाणा प्रदेश की जनता के लिए काम कर रहे हैं। प्रदेश सरकार हरियाणा एक हरियाणवी एक, सबका साथ-सबका विकास के नारे को साकार करने के लिए दिन रात कार्य में जुटे हुए हैं।

          इस मौके पर रामकुमार नैन, नरेश मित्तल, पवन कसाना, संदीप, राजकुमार, बिंद्र, विकास कठवाड़, सतु कठवाड़, राजू बलवंती, चंद, नीतू क्योड़क, कुशलपाल, सादा गुर्जर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *