September 20, 2024

बेबाक प्रखर वक्ता, शिक्षाविद, राष्ट्रीय मुद्दों पर हमेशा चर्चा करने वाले व पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े प्रोफेसर विजय ने इसराना हल्का से विधायक का चुनाव लडऩे की दावेदारी पेश कर दी है। उन्होंने अपने साथियों के साथ चंडीगढ़ जाकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधायक का चुनाव लडऩे के लिए आवेदन किया है।

प्रोफेसर विजय कालेज के समय से राजनीति से जुड़े छात्र इकाई पानीपत के जिलाध्यक्ष रह चुके है और वर्तमान में जनसंचार, जनसंपर्क, पत्रकारिता के प्रोफेसर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे है। आपको बता दें कि प्रोफेसर विजय डॉ. भीमराव अम्बेडकर चेयर के चेयरमैन भी है। बेहद मिलनसार, साफ बेदाग छवि के रूप में उनकी मजबूत दावेदारी हल्के में चर्चा का विषय बनी हुई है। आज जनता के मुद्दों को विधानसभा में उठाने के लिए पढ़े लिखे युवाओं की जरूरत है।

जो ग्रामीण परिवेश में रह रहे लोगों की समस्याओं को उठाकर विकास को गति दे सकते है। जिससे युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सम्मान, किसान, दलित, मजदूर, व्यापारी सभी 36 बिरादरी की समस्याओं का समाधान करने के लिए हल्का इसराना का विकास चाहते है। ऐसे में प्रोफेसर विजय की दावेदारी से लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यदि कांग्रेस आलाकमान प्रोफेसर विजय पर अपना विश्वास जताती है तो निश्चित ही यहां की जनता उनको अपना आशीर्वाद देगी। प्रोफेसर विजय हरियाणा का एक दलित चेहरा भी है। जो समय-समय पर समाज के लोगों की आवाज को बुलंद करने के लिए अनेकों मुहिमों का नेतृत्व कर चुके है। प्रो. विजय लम्बे समय शिक्षा से जुड़े हुए है और उनका अनुभव बताता है कि आज प्रदेश में युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे है।

पढ़े-लिखे होने के बावजूद भी युवाओं को नौकरियां नहीं मिल पा रही है। उन्होंने युवाओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि यदि हल्का इसराना से उन्हें टिकट मिलती है तो वह यहां से जीतकर युवाओं के सपनों को पूरा करने का काम करेंगे, ओर युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम करेंगे।

प्रो. विजय ने कहा कि वह हल्का इसराना को हरियाणा का नम्बर-1 विधानसभा क्षेत्र बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अबकी बार प्रदेश व इसराना हल्का की जनता कांग्रेस की और देख रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर इसराना हल्का में जो कार्य नहीं हुए है और जो आधे अधुरे पड़े है उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *