October 18, 2024

नवीन जिंदल फाउंडेशन की ओर से नवीन संकल्प सिविल के तहत लाडवा के गांव मथाना में मंगलवार को प्रथम शिविर आयोजित किया गया। इसमें राशन कार्ड, बीपीएल कार्ड, आयुष्मान कार्ड, आधार कार्ड परिवार पहचान पत्र व पेंशन संबंधी सेवाओं का लाभ दिलाने के लिए ऑन लाइन सुविधा गांव में ही उपलब्ध कराई गई। साथ ही मेडिकल वैन टीम ने भी निशुल्क टेस्ट और दवाइयों का लाभ लोगों को दिया।

सरपंच अंजना देवी व प्रतिनिधि रवि कुमार ने कहा कि सांसद नवीन जिंदल ने जो वायदे जनता से किए थे। उन्हें वे एक एक कर पूरा करने में जुट गए हैं। कुरुक्षेत्र लोकसभा को देश का सबसे स्वच्छ, स्वस्थ और समृद्ध क्षेत्र बनाना सांसद जिंदल का सपना है।

इसे पूरा करने में प्रत्येक गांव वासी उनके साथ है। टीम की ओर से दीप शिखा ने बताया कि 127 के लगभग लाभार्थियों ने शिविर में अपना रजिस्ट्रेशन कराते हुए ऑनलाइन सेवाओं का लाभ उठाया। मेडिकल वैन में पहुंची डॉक्टर्स की टीम ने 45 से अधिक लोगों का चेकअप किया।

डॉ. गुरशरण सिंह ने बताया कि बीमार पाए गए लोगों को निशुल्क दवाइयां दी गई। उन्होंने बताया कि वैन के जरिए लोगों का ब्लड टेस्ट, यूरिन टेस्ट व ईसीजी भी करवाई गई। महिलाओं ने कहा कि सांसद नवीन जिंदल की ये सोच सराहनीय है कि वे जरुरतमंद तक सभी सुविधाएं पहुंचा रहे हैं। इस अवसर पर पंच रमेश, अमित, रामपाल, सुभाष, सतीश, संदीप राजपाल, संजीव गौर, जय प्रकाश शर्मा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *