October 24, 2024
बहादुरगढ़ में भाजपा नेता द्वारा मिट्टी चोरी करने का एक मामला सामने आया है। बहादुरगढ़ माइनर की पटडी से भाजपा नेता ने यह मिट्टी चुराई है।
मिट्टी चुराने के बाद जब मिट्टी चोरी करने की वीडियो वायरल होने लगी तो नाम खराब होने से बचने के लिए भाजपा नेता ने थोड़ी बहुत मिट्टी वापस भी भिजवाई। इस मामले में नहरी विभाग के जेई ने उच्चाधिकारियों को लिखित में शिकायत दी है।
फिलहाल विभाग मामले की जांच में जुटा हुआ है। मिट्टी चोरी करने का आरोप बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयर पर्सन सरोज राठी के चाचा ससुर कर्मबीर राठी पर लगा है।
बहादुरगढ़ में बीजेपी नेता मिट्टी चोरी करने से भी बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला शहर के झज्जर रोड पर स्थित शक्तिनगर का है। जहां से गुजर रही बहादुरगढ़ माइनर की पटरी से नेता जी ने रात के अंधेरे में मिट्टी चोरी की है।
मिट्टी चोरी करने का आरोप भाजपा नेता कर्मबीर राठी पर लगा है। कर्मवीर राठी बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के चाचा ससुर हैं। इतना ही नहीं वे स्वयं भी बहादुरगढ़ नगर परिषद के चेयरमैन रह चुके हैं।
नहर के साथ से मिट्टी उठाने की सूचना जब वार्ड 26 के पार्षद बलराम दलाल उर्फ मिंटू पहलवान को लगी, तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर एक वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *