October 20, 2024
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला  ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को होने वाली रैली सरकार की जड़ो को हिला देगी इस रैली में वे जनता से अपील कर रहे है वही उन्होंने बताया कि इस रैली में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल , बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ,लालू प्रसाद के बेटे उपमुख्यमंत्री बिहार, शरद यादव और सीताराम मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के लीडर शामिल होंगे। वही उन्होंने वर्तमान सरकार पर  कटाक्ष करते हुए कहा कि आज हरियाणा पर अढ़ाई लाख करोड़ का कर्जा है और सरकार बोल रही है कि वे सामान विकास कर रही है। जबकि हरियाणा कर्ज में डूबता जा रहा है।
चौटाला भिवानी में फतेहाबाद में होने वाली सम्मान रैली के लिए न्यौता देते के लिए आये थे।  उन्होंने कहा कि इस रैली में विपक्षी पार्टियों का गठबंधन होगा। पत्रकारों के पूछे जाने पर  की कांग्रेस  आपके गठबंधन में आती है तो उन्हकने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस अंदर खाते उनसे मिली हुई है लेकिन आती है तो हम उनका स्वागत करेंगे।
चौटाला ने पंजाब की आमआदमी पार्टी की सरकार को फैल करार दिया और कहा कि  पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई जरूर है तो लेकिन आदमी पार्टी की सरकार फलीयर रही उनका तो बस दांव लग गया । पत्रकारों ने कहा कि मुफ्त की चीजें नहीं दी जानी चाहिए हरियाणा में भी बीजेपी सरकार मुफ्त की चीजें दे रही है उसके बारे में पूछने पर कहा कि लोकतांत्रिक सिस्टम में चुनी हुई सरकार की जिम्मेदारी होती है कि जनहित कार्यों में रुचि ले। लोगों को ज्यादा ज्यादा सुविधा दे कौन सी सरकार  कितना करती है।
चौटाला ने  बुढ़ापा पेंशन काफी बुजुर्गों की बंद किये जाने पर  कहा कि हरियाणा में सरकार नहीं है यह लुटेरों का गिरोह है इससे अजीब बात क्या होगी विधायक के बेटे ने 50 लाख रुपया सब इंस्पेक्टर बनने के नाम की दिए हैं कानून व्यवस्था कहां रह गई । चौटाला ने कहा कि आज  सत्ता पक्ष में जो लोग  बैठे हैं उनका सीबीआई ईडी और ज्यूडिशरी पर कब्जा है। आम आदमी की बात छोड़िए प्रेस भी अगर कोई सही बात छाप दे तो उनके खिलाफ भी छापे शुरू हो जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *