September 21, 2024
buphinder singh hooda
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जहां भ्रष्टाचार के मामले को उठाने पर देवेंद्र बबली की सराहना की है, वही उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को भी नसीहत दी है कि अगर देवेंद्र बबली गलत है तो उसे हटा दें। भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक स्थित अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने शिक्षा विभाग का भट्ठा बैठा दिया है, ना तो नए स्कूल ही खोलें और ना ही अध्यापकों की भर्ती की।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह कहते रहे हैं कि भ्रष्टाचार के मामले में हरियाणा नंबर एक पर है। अब तो हरियाणा सरकार के मंत्री भी उसे सही साबित करने में लगे हुए हैं। जिस तरह से टोहाना में हरियाणा सरकार के मंत्री देवेंद्र बबली ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी सरकार पर सवाल उठाए हैं वह देवेंद्र बबली की सराहना करते हैं। अगर दुष्यंत चौटाला को यह लग रहा है कि देवेंद्र बबली गलत  कह रहा है तो देवेंद्र बबली को हटा दें। साथ ही उन्होंने कहा की प्रदेश में बहुत बड़े-बड़े घोटाले हुए हैं और उन घोटालों की जांच के लिए सरकार एसआईटी गठित कर देती है, जो केवल दिखावे के लिए है। जबकि उन एसआईटी की जांच की कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आती है।
भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर शिक्षा को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक आरटीआई में खुलासा हुआ है कि 2014 के बाद प्रदेश में बेहतर शिक्षा देने के लिए कोई काम नहीं किया गया। ना ही तो नए स्कूल बनाए गए और ना ही अध्यापकों की भर्ती की जा रही है। किसी भी सरकार का दायित्व होता है कि वे प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य तथा बेरोजगारी की समस्याओं का समाधान कर, प्रदेश को आगे लेकर जाए। लेकिन इस सरकार ने तो प्रदेश को भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मामले में नंबर वन पर पहुंचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *