September 20, 2024

मुख्यमंत्री उडऩदस्ता की टीम द्वारा फूड सेफ्टी विभाग के साथ मिलकर दादरी शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने शहर के फ्लोर मिलों पर कार्रवाई करते हुए बिना लाइसेंस के बनाए जा रहे मसालों के सैंपल कब्जे में लिए। वहीं अवैध रूप से हरी लकडिय़ां सप्लाई करते हुए चार ट्रैक्टर-ट्रालियों पर भी कार्रवाई की।

सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में फूट सेफ्टी इंस्पेक्टर डा. दीपक चौधरी व खुफिया विभाग के इंस्पेक्टर जलधीर फौगाट के साथ टीम ने ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाया। टीम ने सबसे पहले महेंद्रगढ़ चुंगी के समीप कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से लकडिय़ां सप्लाई करते हुए चार ट्रैक्टर-ट्रालियों को कब्जे में लिया और हजारों रुपए का जुर्माना लगाया।

वहीं गांव लोहरवाड़ा में बिना लाइसेंस के चल रही आरा मशीन को भी सील किया। इस दौरान टीम ने दादरी शहर के फ्लोर मिलों पर कार्रवाई करते हुए बिना लाइसेंस के बनाए जा रहे मसालों के सैंपल लिए और जांच के लिए भेजे। टीम सदस्य फूट सेफ्टी इंस्पेक्टर डा. दीपक चौधरी ने बताया कि सैंपलों की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *