September 20, 2024
नौकरी ज्वाइन करने जा रही महिला की हरियाणा रोडवेज की बस ने बस स्टैंड के अंदर ही महिला की जान ले ली। बस से उतरते वक्त पिछले टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। बस ड्राइवर पर कार्रवाई के लिए परिजनों ने भी बस स्टैंड पर हंगामा कर दिया।    फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है
बैंसी गांव की रहने वाली 27 वर्षीय महिला सोनिया का आज नौकरी का पहला ही दिन था और वह रोहतक के एक निजी अस्पताल में जॉइनिंग करने के लिए हंसी खुशी अपने घर से निकली थी। लेकिन शायद उसे यह पता ना था कि नौकरी का पहला दिन उसकी जिंदगी का आखरी दिन बन जाएगा। जैसे ही सोनिया रोहतक बस स्टैंड पर बस से उतरी रही थी तो ड्राइवर ने अचानक बस चला दी और सोनिया बस के पिछले टायर के नई है आ गई।
जिसके चलते सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को इस हादसे की जानकारी मिली वह बस स्टैंड पर पहुंचे और रोडवेज की बस के चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। परिजनों का कहना है कि बस स्टैंड पर भी हादसे को अंजाम देने वाली हरियाणा रोडवेज की बस ने अचानक बस चला दी, जिस वजह से सोनिया की मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *