September 20, 2024
एन्टी व्हीकल थैफट स्टाफ भिवानी के इंचार्ज उप निरीक्षक कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों में शहर में मंदिरों में चोरी की वारदात हो रही थी। इस पर करवाई करते  हुए एन्टी व्हीकल थैफट स्टाफ भिवानी के इंचार्ज उप निरीक्षक कृष्ण कुमार अपनी टीम के साथ गस्त पड़ताल ड्यूटी इलाका थाना शहर मौजूद थे।
जो पुलिस टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति तोशाम रोड नजदीक टीआईटी कॉलोनी भिवानी के पास खड़ा हुआ है जिसने शहर में मंदिरों में चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना की महत्वता को देखते हुए पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर बताए गए स्थान पर रेड करके एक व्यक्ति को एक बैग के साथ टीआईटी कॉलोनी भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
आरोपी की पहचान विष्णु उर्फ कालिया पुत्र हुकम चंद निवासी गौशाला मार्केट भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी से मंदिरों से चोरी किए गए 06 चांदी के छत्तर, 106 सिक्के व वारदात में प्रयोग की गई 01 लोहे की रॉड बरामद की गई है।
जांच इकाई के द्वारा आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि दिनांक 08.06.2022 को रात के समय प्रणामी मंदिर के सामने कमला नगर भिवानी में बालाजी मंदिर का गेट का ताला लोहे के सरिए से तोड़कर मंदिर के अंदर गेट को लोहे की रॉड से तोड़कर अंदर घुस कर भगवानों की मूर्ति पर लगे चांदी के छत्तर व दानपात्र से खुले रुपए व  सिक्के चोरी किए थे।
आरोपी ने दिनांक 8 अगस्त 2022 की रात को शनि मंदिर अशोका कॉलोनी भिवानी से मूर्तियों के आगे लगे हुए कांच को तोड़कर नोटों की माला चोरी की थी।आरोपी ने करीब तीन-चार दिन पहले रात के समय लोहड़ चोपटा में शिव मंदिर से रुपए चोरी करके ले किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *