September 20, 2024

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला में नशा तस्करों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। नशा तस्करों की धरपकड़ लगातार जारी है। इसी कड़ी में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने तीन हजार प्रतिबंधित कैप्सूल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। जिसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

               इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति प्रतिबंधित दवाइयों के साथ आजाद नगर में घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक भूप सिंह, राजेश कुमार, आजाद नगर चौकी इंचार्ज रामकुमार, एएसआई राजेंद्र, पंकज की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे  व्यक्ति को गिरफ्तार किया ।मौके पर ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर रितु महला को बुलाया गया। जिससे पकड़े गए युवक से तलाशी ली तो उसके पास से 3000 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए ।

                उन्होंने बताया कि यह कैप्सूल नशे के काम आते हैं। उनके लाने ले जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। आरोपी से जो कैप्सूल मिले हैं वह परविन स्पास प्लस है। जिसकी पहचान आजाद नगर निवासी गोपाल उर्फ विक्की पुत्र नरेश कुमार के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ की जाएगी पकड़ा गया आरोपी उत्तर प्रदेश से नशीले पदार्थ किसी से लेकर आता है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *