September 21, 2024

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला में नशा तस्करों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। नशा तस्करों की धरपकड़ लगातार जारी है। इसी कड़ी में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने देर रात मेडिकल स्टोर संचालक को भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करें।

                      सेल के इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि सुखदास पूरा मोड सरस्वती नगर में एक युवक प्रतिबंधित भाइयों के साथ घूम रहा है।इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक राजेश, धर्म सिंह, एएसआई राजेंद्र कुमार, पंकज, अमरजीत, सुखविंदर सिंह की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। जिसकी पहचान सरस्वती नगर निवासी कपिल गोयल उर्फ बब्बू पुत्र श्याम लाल गोयल के नाम से हुई। आरोपी से एक पॉलिथीन बरामद हुआ। जिसमें भारी मात्र में प्रतिबंधित दवाइयां थी मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच अमित कुमार को बुलाया गया।

                   इसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली। मौके पर ही ड्रग कंट्रोल ऑफीसर रितु महला को बुलाया गया। जिसने आकर पकडे कि प्रतिबंधित दवाइयों की जांच की तो युवक के पास से 1032 प्रॉक्सीवन कैप्सूल व अल्प्राजोलम की 4450 गोलियां बरामद हुई। आरोपी से कुल 5482 गोलियां मिली है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया। इंचार्ज ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी कपिल लंबे समय से प्रतिबंधित दवाइयां बेच रहा था और उसका खुद का सरस्वती नगर में मेडिकल स्टोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *